Follow Us:

शिमला में चल रहा था नकली नोट छापने का धंधा, हरियाणा पुलिस ने दी दबिश, 1 गिरफ्तार

राजधानी शिमला के संजोली में नकली नोट छापने के धंधे को अंजाम दिया जा रहा था. इसका खुलासा उस समय हुआ जब हरियाणा की हिसार पुलिस ने दबिश देकर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया…

डेस्क |

राजधानी शिमला के संजोली में नकली नोट छापने के धंधे को अंजाम दिया जा रहा था. इसका खुलासा उस समय हुआ जब हरियाणा की हिसार पुलिस ने दबिश देकर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपी की पहचान नवनीत विवासी गांव मुंदखर सुंदरनगर मंडी के तौर पर हुई है. आरोपी यहां किराए के कमरे में रह रहा था. पुलिस आरोपी और उसके कबजे से बरामद हुई नकली नोट छापने की मशीन और अन्य उपकरणों को अपने साथ ले गई है.

बताया जा रहा है कि हिसार पुलिस ने इस मामले में कुछ दिन पहले भी एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ करने के बाद हिसार पुलिस की टीम शिमला पहुंची और यहां से उसे गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार आरोपी युवक ने संजौली में किराए पर कमरा लिया था। मकान मालिक को उसने अपना नाम अबन बताया था। उसने कहा था कि वह छात्र है। सूचना के अनुसार कमरे में वह नकली नोट छापने का काम कर रहा था। गिरफ्तारी से पहले हरियाणा पुलिस की टीम ने शिमला पुलिस को सूचना दी।