Follow Us:

ऊना: सड़क किनारे खड़े ट्रक से मिनी ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत- घायल

रविंदर, ऊना |

ऊना-होशियारपुर रोड स्थित पंडोगा में हुए दर्दनाक हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई, जबकि उसके साथ बैठा एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। मृतक की पहचान पंजाब के लुधियाना जिले के तहत पड़ते लताला गांव निवासी तेजेंद्र सिंह  (34) के रूप में की गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर रीजनल अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाया और उसे परिजनों को सौंप दिया है। उधर, चालक के साथ बैठे इसी गांव के निवासी सखविंद्र सिंह (29) को नाजुक हालत के चलते पीजीआई रेफर कर दिया गया।

 जानकारी के मुताबिक रवि-सोमवार की मध्यरात्रि होशियारपुर की ओर से ऊना आ रहा दूध सप्लाई वाला मिनी ट्रक की उतराई पर सडक़ में पहले से खड़े ट्रक के साथ जा टकराया। टक्कर की आवाज इतनी थी जोरदार थी कि घटनास्थल से काफी दूर स्थित ढाबे पर सोए लोग भी जाग गए और उन्होंने मौके पर पहुंच बचाव कार्य शुरू कर दिया। लेकिन हादसाग्रस्त गाड़ी में फंसे तेजेंद्र और सुखविंद्र को बाहर निकालने के लिए ट्रैक्टर की मदद लेनी पड़ी।

अस्पताल पहुंचाए जाने के कुछ ही देर बाद तेजेंद्र ने दम तोड़ दिया। जबकि, सुखविंद्र को नाजुक हालत में पीजीआई रेफर कर दिया गया। एसपी दीवाकर ने बताया कि पुलिस मामले के संबंध में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।