Follow Us:

कांगड़ाः शिवनगर में सड़क हादसे में परिवहन निगम परिचालक की मौत

अजीत वर्मा, जयसिंहपुर |

जिला कांगड़ा में उपमंडल जयसिंहपुर के तहत शिवनगर के पास रिट गांव के अरुण कुमार की गत देर रात मोटरसाइकिल दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक हिमाचल पथ परिवहन निगम में परिचालक था जो रोजाना की तरह बस खड़ी कर घर जा रहा था। इस दौरान घर से 500 मीटर की दूरी पर गुगा लाहट के पास मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होने से वह बाइक सहित पुल के नीचे जा गिरा। हादसे में अरुण के सिर पर गहरी चोट आई। अरुण को अस्पताल पहुंचाया गया तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रोजाना की तरह रात को गंदड़ में बस खड़ी कर अपने मोटरसाइकिल पर घर आ रहा था। लेकिन गत रात अरुण के घर न आने पर घरवालों ने उसे फ़ोन पर संपर्क किया। लेकिन फोन नहीं उठाने पर परिवारजनों और पड़ोसियों ने रात को ही अरुण की खोजबीन शुरू की।

जब उन्होंने घर से करीब 500 मीटर की दूर जाकर देखा तो यहां पर गुग्गा लाहट के पास मोटरसाइकिल सहित अरुण पुल के नीचे पड़ा हुआ मिला। अरूण के सिर पर गहरी चोटें आई थी। उसे रात को ही अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की पुष्टि करते हुए लंबागांव थाना प्रभारी अश्वनी शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।