Follow Us:

ऊना: ट्रक और कार में जबरदस्त टक्कर, मां-बेटे की मौत

रविंदर, ऊना |

ऊना-चंडीगढ़ एक्सप्रेस हाइवे पर देहलां गांव के समीप पेश आये दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान ममता पत्नी मुकेश व साहिल पुत्र मुकेश निवासी यूपी के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसा इतना जबरदस्त था कि महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि बेटे की मौत अस्पताल पहुंचते ही हो गयी।

जानकारी के अनुसार यूपी निवासी ममता व उसका बेटा साहिल पालमपुर से ऊना की तरफ आ रहे थे, सुबह करीब पांच बजे देहलां के समीप उनकी कार अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई जबकि महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने कार में सवार दोनो को कार से निकाला लेकिन महिला ममता की मौत हो गयी।

जबकि उसके बेटे साहिल ने भी थोड़ी देर बाद दम तोड़ दिया। हादसे के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। कयास लगाए जा रहे है कि तेज रफ्तारी सड़क हादसे का कारण रही होगी। उधर डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।