Follow Us:

ऊना: 21 वर्षीय युवक ने झूला पुल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

डेस्क |

ऊना: पुलिस थाना अंब के तहत एक युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यहां गुरुवार सुबह एक 21 साल के युवक ने झूला पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक की पहचान अभिषेक पुत्र सतीश कुमार निवासी आठवा गांव अंब जिला ऊना के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट मिला है।

जानकारी के अनुसार अभिषेक सुबह घर से यह कह कर निकला था कि वे गगरेट स्थित शिवबाड़ी मंदिर में माथा टेकने जा रहा है। लेकिन वह मंदिर न जाकर सीधा झला पुल पहुंच गया और पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से पहले अभिषेक ने अपने कुछ दोस्तों को आत्महत्या बारे मैसेज भी किया था। लेकिन जब तक उसके दोस्त वहां पहुंचते वह छलांग लगा चुका था।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। छानबीन के दौरान पुलिस को युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में युवक ने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि युवक ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया।