Follow Us:

ऊना: बाइक सवार दुकानदार पर हमला कर 40 हजार की नगदी और मोबाइल लेकर हुए फरार

रविंद्र, ऊना |

ऊना के सनोली में दुकानदार से लूट का मामला सामने आया है। जहां अज्ञात बाइक सवार दुकानदार पर हमला कर 40 हजार की नगदी और मोबाइल लेकर फरार हो गए। हमले में दुकानदार घायल हुआ है। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दीपक कुमार पुत्र मोहन लाल निवासी सनोली गांव नंगल उपमंडल के भलाण गांव में दीप मेडिकल स्टोर चलाता है। सोमवार रात को जब वह दुकान बंद घर सनोली आ रहा था तो अज्ञात युवक उसका पीछा करने लगे। वह मेहलवां और सनोली गांव के समीप पहुंचने वाला था तो उसे अज्ञात बाइक सवार युवकों ने पीछे से आकर तेजधार हथियार से हमला करके घायल कर दिया। इससे पहले की वह संभल पाता उन्होंने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। उसने हमला करने वालों का डटकर मुकाबला करते हुए हाथ से हमले के लिए प्रयोग किए गए तलवार जैसा हथियार छीन लिया।

अज्ञात लुटेरे उसकी बाइक की डिग्गी में पड़े 40 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल दीपक कुमार को नंगल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही संतोषगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी राजेश कुमार पुलिस टीम के साथ नंगल अस्पताल में पहुंचे। दीपक कुमार ने पुलिस को बताया कि एक पतला जींस पहने हुए युवक कह रहा था कि उनके पास पिस्टल भी है और इसे मार देते हैं। उधर, जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार धीमान ने कहा कि संतोषगढ़ पुलिस चौकी में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।