Follow Us:

ऊना: BSF जवान ने किया 16 साल के नाबालिग किशोर से कुकर्म, गिरफ्तार

दिक्षा बैंस |

जिला ऊना के तहत उपमण्डल बंगाणा के सिहाना पंचायत के डोलू गांव के एक सैनिक द्वारा नाबालिग किशोर से कुकर्म करने का मामल सामने आया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर बंगाणा पुलिस ने मामला दर्ज करके सैनिक को अरेस्ट कर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित सैनिक विवाहत है और उसकी दो बेटियां और एक बेटा है। बीएसएफ के 41 बर्षीय सैनिक की इस घटना की बंगाणा में खूब चर्चा हो रही है।

जानकारी के अनुसार बंगाणा की सिहाना पंचायत के डोलू गांव में एक बीएसएफ के 41 बर्षीय सैनिक ने अपने ही गांव के एक 16 बर्षीय नाबालिक को शुक्रवार को किसी काम के लिए घर बुलाया और अपने ही घर में नाबालिक के साथ कुकर्म कर दिया। पीड़ित नाबालिक रोता हुआ घर आया लेकिन पीड़ित के पिता मेहनत मजदूरी करने के लिए बाहर गया हुया था। जैसे ही पीड़ित के पिता देर शाम घर पहुंचे तो पीड़ित नाबालिक ने सारी ब्यथा पिता को सुनवाई। पीड़ित नाबालिक ओर उसके पिता ने सैनिक के खिलाफ थाना बंगाणा में प्राथमिकी दर्ज करवा दी। पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर बंगाणा पुलिस ने आरोपी सैनिक को असरेट कर लिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पीड़ित नाबालिक के साथ हुए कुकर्म बाली शिकायत पर पुलिस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए 41 वर्षीय सैनिक को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित नाबालिक लड़के का मैडिकल करवा दिया है और अभी रिपोर्ट आनी बाकी है। आरोपी सैनिक पर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, आरोपी सैनिक का भी मेडिकल करवाया गया है। आज आरोपी को कोर्ट पेश किया जाएगा और रिमांड लेने पर सारी सच्चाई सामने आएगी।