Follow Us:

ऊना: चंदपुर कलेहड़ा लिंक मार्ग पर तेंदुए के हमले से महिला आरक्षी सहति 2 महिलाएं घायल

दिक्षा बैंस |

थाना हरोली के अंतर्गत चंदपुर कलेहड़ा लिंक मार्ग पर गुजर रहे कुछ लोगों पर एकाएक तेंदुआ झपट पड़ा। घटना में महिला पुलिस आरक्षी सहित अन्य महिला को चोटें आई हैं। गनीमत रही कि दोनों तेंदुए के चंगुल से बच निकलीं। उधर सूचना के बाद वन विभाग की टीम ने तेंदुए को काबू करने के लिए टीम को रवाना कर दिया है।

जानकारी अनुसार जसविंद्र कौर पुत्री हरनाम सिंह निवासी पूवोबाल अपने चाचा कुलविंद्रर सिंह के साथ नंगल पंजाब जा रही थी। जबकि राजविंद्र कौर निवासी ठाकरां वेला तहसील हरोली जिला ऊना आ रही थी। इतने में जब वीरवार 12 बजे के करीब अपनी-2 स्कूटियों पर चांदपुर कलेहड़ा लिंक रोड पर पहुंची तो अचानक तेंदुए ने हमला कर दिया। इससे पहले की सभी कुछ कर पाते जसविंदर कौर को पीठ और बाजू पर तो राजविंदर कौर को पांव पर तेंदुए ने घाव कर दिए। इनकी चीखने चिल्लाने की आबाज सुनकर आस पास के लोग भी एकत्रित हो गए तथा तेंदुए मौके से भगाया गया। जसविंद्र कौर पांचवी भारतीय रिजर्व वाहिनी बस्सी में बतौर महिला आरक्षी तैनात है। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर है। 

उधर, डीएफओ मृत्युंजय माधव ने बताया कि वन विभाग की टीम जल्द ही तेंदुए को काबू कर लोगों को उससे कहर से निजात दिलाएगी। तेंदुए को पकड़कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ा जाएगा।