Follow Us:

ऊना: दो बच्चों पर नेवले ने किया हमला, दोनों को उपचार के साथ टीकाकरण भी किया

रविंद्र |

ऊना के मलाहत गांव में दो बच्चों को नेवले ने काट लिया। दोनों बच्चों को पीर निगाह रोड के पास काटा गया है। बता दें कि ये दोनों बच्चे यहां खेल रहे थे इस दौरान नेवले ने इन पर हमला कर दिया। गम्भीर हालत में दोनों को ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों को उपचार के साथ टीकाकरण भी किया गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को दो बच्चों को नेवले ने काट लिया। पहले मामले में मलाहत के पास परिवार संग झुग्गी झोपड़ी में रहने वाला 6 साल का अविनाश कुमार बुधवार दोपहर को पीर निगाह रोड के पास काम पर लगे अपने पिता के पास चला आया था। इस दौरान जब वह खेल रहा था तो वहां एकाएक नेवला अविनाश के पांव पर झपट पड़ा।

इसके अलावा उक्त स्थान के पास थोड़ समय बाद मलाहत में रहने वाले 7 साल के आजाद को भी एक नेवले ने काट लिया। आजाद भी अपने दोस्तो संग खेलने गया हुआ था। इस दौरान नेवले ने आजाद की टांग पर काट लिया।

बता दें कि दोनों बच्चों को किसी तरह से नेवले के चंगुल से छुड़ा कर परिजनों ने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। इमरजेंसी में तैनात डॉ इंदु भारद्वाज ने बताया कि नेवले के काटने से दोनों को जख्म थे। इसके लिए दोनों को उपचार के साथ टीकाकरण भी किया गया है।