Follow Us:

ऊना: घर में अकेली महिला को देख कारोबारी ने किया अश्लील हरकत करने का प्रयास

रविंद्र, ऊना |

ऊना शहर में एक कारोबारी ने घर में अकेली महिला को देखते हुए अश्लील हरकते करने का प्रयास किया। इस दौरान अचानक पहुंचे प्रवासी महिला के पति कारोबारी की हरकतों के बाद शोर मचाया। जिसके बाद कारोबारी ने भी मौके की नजाकत को समझते हुए माफी मांग अपनी जान छुडाई। हालांकि मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा, लेकिन कारोबारी द्वारा की गई हरकत की पूरे ऊना बाजार में चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि कारोबारी दो बच्चों का बाप है।

जानकारी के मुताबिक शहर में एक कारोबारी ने सोमवार देर शाम अपनी दुकान के साथ लगते किराए के मकान में रह रही एक प्रवासी महिला के घर पहुंच गया। जहां पर मौजूद बच्चों को कारोबारी ने बहला फुसला कर बाहर भेज दिया। इसके बाद मौका पाते ही महिला से अश्लील हरकते करने लगा। महिला के शोर मचाने पर कारोबारी ने पैसों का भी लालच दिया, लेकिन महिला ने अपना विरोध जारी रखा। इतने में काम से लौटे महिला के पति ने कारोबारी की हरकतों को देखते हुए काबू कर लिया और खूब लताड़ लगाई।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

पति ने पुलिस के पास शिकायत देने की बात कही तो कारोबारी ने गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगने पर ही बेहतरी समझी। कारोबारी ने महिला और उसके पति से माफी मांगी, जिसके बाद मामला शांत हुआ, लेकिन कारोबारी द्वारा की गई हरकतों की ऊना शहर में काफी चर्चा है। उधर मामले को लेकर डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा का कहना है कि इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत मिलती है, तो पुलिस कार्रवाई करेगी।