Follow Us:

ऊना: संतोषगढ़ में चोरों ने SDO के घर को बनाया निशाना, गहने और नगदी पर किया हाथ साफ

रविंद्र, ऊना |

ऊना के संतोषगढ़ में विद्युत विभाग से सेवानिवृत एसडीओ के घर चोरी का मामला सामने आया है। जहां अज्ञात चोरों ने एसडीओ के घर को निशाना बनाकर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। चोरों ने घर में रखे लगभग 10 तोले के जेवर और तीन घड़ियों सहित लगभग 51 हजार रुपये कैश के इलावा अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर गए हैं। वहीं, रिटायर्ड एसडीओ की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विद्युत विभाग से सेवानिवृत एसडीओ राम प्रशाद शर्मा निवासी जटपुर वार्ड नंबर दो 15 जनवरी को अपनी पत्नी सुदेश कुमारी को मोहाली स्थित फोर्टिस अस्पताल में दवाई लेने गए थे और अस्पताल में 16 जनवरी को उनकी पत्नी को दाखिल कर लिया था। जबकि 18 को ऑप्रेशन हो गया था तथा 23 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

छुट्टी होने के उपरांत वह अपनी पत्नी के साथ अपने छोटे भाई के पास जीरकपुर चले गए। जिसके बाद जब गुरूवार को घर पहुंचे। घर पहुंचने पर उन्होंने देखा कि घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था और घर में से लगभग 10 तोले सोने के आभूषण, तीन घड़ियां तथा 51 हजार रूपये की नकदी सहित अन्य कीमती सामान गायब पाया। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस चौकी संतोषगढ़ को दी गई। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि इस संबंध में पुलिस के पास शिकायत आई है और शिकायत के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।