Follow Us:

ऊना के युवक का गंगुवाल नहर में तैरता मिला शव, हाथ पांव कपड़े से थे बंधे

दिक्षा बैंस |

गंगूवाल पावर हाऊस के समीप नहर में पंजाब पुलिस को एक नौजवान युवक का शव पानी में तैरता हुआ मिला है। पुलिस ने स्थानीय गोताखोंरों की सहायता से शव को नहर से बाहर निकाल। मृतक के हाथ और पैर किसी कपड़े के साथ बंधे हुए थे। पुलिस को शक है कि युवक की किसी ने हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया है।

मृतक की पहचान विनोद कुमार (31) निवासी ऊना के रूप में हुई है। पंजाब पुलिस ने घटना के बारे में ऊना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही ऊना पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है की घटना को अंजाम किसने दिया है और किन कारणों से युवक की हत्या कर शव नदी में फेंका गया है।

बताया जा रहा है कि विनोद कुमार अपनी गाड़ी में 24 जुलाई को पंजाब के भनुपली की तरफ काम के सिलसिले से गया था और उसके बाद उसका अता पता नहीं लगा। इसके बाद इसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल में रखवाकर आगामी जांच शुरु कर दी है। मृतक की कार कहां पर है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

उधर ऊना पुलिस थाना के एसएचओ गौरव भारद्वाज ने कहा कि श्री आनंदपुर पुलिस थाना की तरफ नहर से एक शव मिलने की जानकारी मिली है। उनके द्वारा पूछी गई जानकारी के बाद पुलिस ने मृतक युवक के बारे में सूचना मुहैया कराई कि यह युवक ऊना शहर का रहने वाला विनोद कुमार है। पुलिस टीम घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इसका कॉल रिकार्ड भी खंगाला जाएगा।