Follow Us:

चंबाः अनियंत्रित होकर रावी नदी में गिरी कार, चालक की मौत

मनोज धीमान |

जिला चंबा में बीती रात कार का खाई में गिरने का मामला सामने आया है। यहां उपमंडल चुराह के सेइकोठी कलोई नाला के पास गाड़ी नंबर (HP-01C-0606) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई जिसके बाद वह रावी नही में गिर गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जिसकी पहचान योग राज पुत्र हरि चंद निवासी सेइकोठी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार गाड़ी जब कलोई नाला के पास पहुंची तो चालक ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण को दिया और अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गयी।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना तीसा से एक पुलिस दल मौके पर पंहुचा। स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की सहायता से बचाव कार्य शुरू किया गया। खाई ज्यादा और पानी का तेज बहाव होने के कारण योग राज की तलाश नहीं की जा सकी। सोमवार को सुबह एक बार फिर से गाडी के चालक की तलाश में अभियान शुरू किया गया, जिसके चलते घटनास्थल से करीब दो किलो मीटर आगे गाड़ी के चालक योग राज का शव बरामद कर लिया गया।

कडी मशक्कत के बाद शव को निकाल लिया गया। गाड़ी गिरते ही लोगों की चीख पुकार निकल गई। गाड़ी गिरते ही स्थानीय लोग मौके की ओर दौड़े। लेकिन जब वह वहां पहुंचे तो गाड़ी बीच नदी में पहुंच गई थी और चालक बह गया था, जिसे सुबह निकाल लिया गया। लेकिन गाड़ी में कितने लोग थे, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस थाना तीसा ने मामला आईपीसी की धारा 279, 304(A) के तहत दर्ज़ कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। चालक का शव करीब एक किलोमीटर तक नीचे बह गया था। पुलिस जांच में जुट चुकी है।