Follow Us:

UP: हरिद्वार से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी हादसे का शिकार, 10 की मौत 7 घायल

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां गजरौला थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे पर हरिद्वार से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसे में गाड़ी में सवार 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हुए हैं…

डेस्क |

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां गजरौला थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे पर हरिद्वार से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसे में गाड़ी में सवार 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हुए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले और घायल सभी लोग लखीमपुर जिला के गोला कस्बे के रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार से लखीमपुर आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी गुरुवार सुबह 4 बजे के करीब पेड़ से टकराने के बाद हाईवे पर पलट गई। जिस जगह ये हादसा पेश आया है वह एक जंगल का इलाका है। हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। हादसे के समय गाड़ी में करीब 17 लोग सवार थे। जिनमें से 10 की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हुए हैं। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलीस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

इस भीषण सड़क हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। साथ ही उन्होंने हादसे में घायल हुए लोगों के उचित इलाज के निर्देश जारी किए हैं।