Follow Us:

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकराई बस, 7 की मौत 34 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार तड़के भीषण हादसा हो गया। दिल्ली से वाराणसी जा रही जा रही एक प्राइवेट एसी बस ट्रक से टकरा गई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया।

घटना मैनपुरी जिले के करहल क्षेत्र के अंतर्गत एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 के समीप हुई। रविवार तड़के एक प्राइवेट बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 के पास उसकी टक्कर एक तेज रफ्तार ट्रक से हो गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना होते ही स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी बचाव दल के साथ मौके पर पहुंच गए।

हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से सभी को सैफई पीजीआई रेफर कर दिया गया। हादसे की वजह चालक को नींद की झपका आना बताई जा रही है।

हादसे में मरने वाले एक युवक की शिनाख्त शशांक यादव निवासी रायबरेली के रूप में हुई है। वो मोदीनगर में प्रोफेसर के रूप में तैनात थे। सूचना मिलते ही वहां परिजन चल दिए हैं। अन्य छह शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है।