Follow Us:

उत्तर प्रदेश: जबरदस्ती शादी के किया विरोध, दबंगो ने अपहरण कर पीटे तीन….

समाचार फर्स्ट डेस्क |

उत्तर प्रदेश के बहराइच में दबंगों ने मानवता को शर्मसार करते हुए एक व्यक्ति को नंगा करके मारने- पीटने और मुंह में पेशाब करने जैसी घिनोनी हरकत की है। पीड़ित के मुताबिक, दबंग उनकी हत्या की साजिश रच रहे थे। चीख-पुकार की आवाज सुनकर रास्ते से गुजर रहे लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर उन्हें बंधक से छुड़वाया और इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

मामला बहराइच के शहर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के रायपुर राजा नामक गांव का है। यहां एक व्यक्ति की नाबालिग बेटी से एक दबंग ने जबरन विवाह कर लिया। इसी का विरोध करना पीड़ित पिता और उसके दो दोस्तों को भारी पड़ा। आरोप है कि दबंग लगातार मुकदमा वापस लेने का दबाव पीड़ित पिता पर बनाते आ रहे थे। पीड़ित पिता के न मानने पर ऐसी अमानवीय यातनाएं दे डालीं, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया।

जानकारी के अनुसार पीड़ित पिता अजय तिवारी अपने दोस्त राकेश और मुहम्मद के साथ जा रहे थे। रास्ते में दबंगों ने तीनों का अपहरण कर रायपुरराजा स्थित घर में बंधक बना लिया। तीनों को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा। गमछे से हाथ बांधकर कपड़ा उतारकर लाठी, डंडे और हाकी से जमकर पीटा। पिटाई का विडियो भी बनाया। पिटाई से मरणासन्न हुए पीड़ितों को पेशाब पिलाया गया।

पीड़ितों की माने तो दबंग उनकी हत्या की साजिश रच रहे थे। चीख पुकार की आवाज सुनकर रास्ते से गुजर रहे लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर उन्हें बंधक से छुड़वाया। इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। कोतवाली देहात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि पीड़ित पिता अजय तिवारी की तहरीर पर रिंकू तिवारी, ओंकार मिश्र, ननके मिश्र और राजू के बेटे के विरुद्ध कोतवाली देहात पुलिस ने केस दर्ज कर विधिक कार्यवाही शुरू की है। विवेचना में जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।