Follow Us:

ऊना: बुजुर्ग दुकानदार से छीना-झपटी, 25 हजार की नकदी लेकर फरार हुए शातिर

रविंदर, ऊना |

ऊना के हरोली में शातिर एक बुजुर्ग दुकानदार से 25 हजार की नकदी छीनकर फरार हो गए। शातिरों का अभी तक कोई अता-पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पंजावर में दो बाइक सवार युवक दुकानदार जगदेव सिंह के पास सामान की खरीददारी करने के बहाने आए। बाईक पर कोई भी नंबर नहीं था।

युवकों ने दुकानदार को 500 रुपए का नोट दिया और ठंडे की बोतल मांगी। दुकानदार ने ठंडे की बोतल दे दी जब दुकानदार बचे पैसे वापिस करने लगा तो दुकानदार के कैश काउंटर पर रखे पैसों पर युवकों की नजर पड़ी। युवकों ने तुरंत छीना-झपटी करते हुए दुकानदार से सारा कैश छीन लिया और गगरेट की तरफ को फरार हो गए। जब तक दुकानदार कुछ समझता तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

स्थानीय लोगों ने भी बाइक सवार युवकों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीडि़त के ब्यान कलमबद्ध कर लिए हैं। वारदात के बाद जगह-जगह पर नाकेबंदी कर दी गई है। उधर, डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की फूटेज भी खंगाली जाएगी।