Follow Us:

ज्वालामुखी: ओवरटेक करने के चक्कर में बस के आगे जा घुसी बाइक, 2 घायल

मनोज धीमान |

ज्वालामुखी में बस को ओवरटेक करने के चक्कर में एक बाइक बस के आगे जा घुसी। इस हादसे में बाइक में सवार 2 युवक घायल हुए हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल ज्वालामुखी में प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया गया है। घायल युवकों में एक सपड़ी और दूसरा पाईसा क्योरी का रहने वाला है। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी तिलक राज ने की है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को जब एक निजी बस ज्वालाजी से हमीरपुर की ओर जा रही थी इसी बीच पीछे से आ रही बाइक में सवार दो युवक बस को ओवरटेक करते हुए बस आगे घुस गए। गनीमत ये रही कि बस बहुत धीमी गति से चली हुई थी नहीं तो यहां एक बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवकों को उपचार के लिए ज्वालाजी अस्पताल भेजा, जहां से उन्हें टांडा के लिए रेफर किया।

घटना की सूचना मिलते ही ट्रेफिक पुलिस के एएसआई रवि दत्त मौके पर पहुंचे और उन्होंने बस में सवार लोगों सहित अस्पताल पहुंचकर घायल युवकों के बयान दर्ज किए साथ ही घटनास्थल का जायजा लिया। बहरहाल पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बाइक को अपने कब्जे में लेकर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। वहीं, इस हादसे के बाद बस में बैठी सवारियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।