Follow Us:

धर्मशाला: विंगर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

समाचार फर्स्ट |

धर्मशाला के समीपवर्ती शिला में एक अज्ञात विंगर चालक द्वारा बाइक को पीछे से टक्कर मारने का मामला सामने आया है। मंगलवार देर शाम हुए इस हादसे में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

चालक सवार विंगर का नंबर नहीं पढ़ पाए लेकिन पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस हादसे में जान गंवाने वाले की पहचान होशियार सिंह (43) निवासी सुक्कड़ के रूप में हुई है जबकि दुर्घटना में रूप लाल निवासी शिला घायल हो गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक होशियार सिंह चरान में वैल्डर का काम करता था। मंगलवार शाम को उसने रूप लाल से लिफ्ट ली। शिला के पास एक अज्ञात विंगर चालक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इस टक्कर में होशियार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। 108 की टीम ने मौके पर पहुंचकर होशियार सिंह के शव और गंभीर रूप से घायल रूप लाल को  धर्मशाला अस्पताल पहुंचाया।

वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है जिस स्थान पर हादसा हुआ, वहां से थोड़ी दूरी पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। बुधवार को पुलिस इन सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच करेगी।