Follow Us:

महिला ने लगाए मारपीट के आरोप, पड़ोसी ने रखा अपना पक्ष कहा महिला होने का उठा रहे फायदा

अजित वर्मा |

कांगड़ा में जयसिंहपुर के लंबागांव में एक महिला ने अपने पड़ोसियों पर मारपीट करने के आरोप लगाए है। वहीं, दूसरी तरफ पड़ोसी बलदेव राणा ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि रीता देवी महिला होने का फायदा उठाकर झूठे आरोप लगा रही है।

जानकारी के अनुसार बलदेव राणा का कहना है कि वह पूर्व सैनिक है औऱ हार्ट पेशेंट हैं। जिसके इलाज के लिए वह करीब तीन माह पहले चंडीगढ़ गए थे। इस दौरान रीता देवी ने उनकी 6 मीटर चौड़ी औऱ 15 मीटर लम्बी ज़मीन के उपर कब्जा कर लिया औऱ उनके शौचालय के लेंटर के उपर लकड़ी, पत्थर, बजरी और रेत आदि रख दिए साथ ही पानी की टंकी का रास्ता भी बंद कर दिया। पानी की टंकी का वाल्व खोलने गई उनकी पत्नी लज्या देवी के साथ रीता देवी, अक्षय कुमार और अमित राणा ने बांस के डंडों के साथ मारपीट की जिससे उनकी पत्नी को चोटें आई है। जिसका मेडिकल भी हुआ।

रीता देवी अपने बेटे अक्षय कुमार को 90 % दिव्यांग बताती है। जोकि बाइक और गाडी भी चलाता है कोई 90% दिव्यांग बाइक और गाडी कैसे चला सकता है और चलाता है तो वह अपना और दूसरों का जीवन संकट में डाल रहा है। रीता देवी और उसके बेटों से सारा गांव परेशान है। जिसकी शिकायत गांव वालों ने पुलिस में भी दी गई है। बलदेव सिंह ने पुलिस और प्रशासन से निष्पक्ष जांच कर दोषी के खिलाफ सख्त कारवाई करने की मांग की है। ताकि भविष्य में कोई किसी के उपर झूठे आरोप न लगा सके।