Follow Us:

महिला ने पीछा करने वाले पड़ोसी युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, मौत

समाचार फर्स्ट |

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला ने पीछा करने पर एक व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काट दिया था। अब उस व्यक्ति ने मुंबई के अस्पताल में दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति महिला का पड़ोसी था। वह उसका आए दिन पीछा करता था। इससे परेशान होकर महिला ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद महिला खुद उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर आई थी।

इस बारे में ठाणे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 27 वर्षीय युवक लोन सलाहकार के तौर पर काम करता था। वह पड़ोस में रहने वाली 42 वर्षीय महिला का पीछा करता था। इस बारे में महिला ने अपने पति को भी बताया। युवक को समझाने के बावजूद वह अपनी आदतों से बाज नहीं आया। इसके बाद महिला ने अन्य दो लोगों के साथ उसे लोन से जुड़े काम को लेकर मिलने बुलाया। यहां उन्होंने उसके हाथ पांव बांध दिए और चाकू से प्राइवेट पार्ट काट डाला। फिर महिला युवक को अस्पताल के गई और उसे भर्ती कराया। खून ज्यादा बहने से इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने तीनों आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। हालांकि, पुलिस ने दोनों की पहचान जाहिर नहीं की है। महिला ने पुलिस को बताया कि युवक पिछले कुछ सप्ताह से उसका पीछा कर रहा था। अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले युवक ने महिला के पति को बताया था कि वह उसकी पत्नी को पसंद करता है, जिसके बाद दंपति के बीच झगड़ा हुआ। महिला ने सबक सीखाने के लिए यह कदम उठाया। पुलिस ने महिला और उसके दो सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है और स्थानीय अदालत ने तीनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है।