Follow Us:

ऊना: ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

रविंदर, ऊना |

ऊना से अंब-अंदौरा जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से करीब 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई है। हादसा टक्का पुल के समीप रेलवे टे्रक के समीप पेश आया। महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। रेलवे पुलिस ने महिला की पहचान के लिए स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन कुछ न पता चला। पुलिस ने शव का पहचान के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के डेड हाऊस में रख दिया है। बताया जा रहा है महिला पिछले दो दिनों से टक्का क्षेत्र में घूम रही थी।

जानकारी के मुताबिक वीरवार दोपहर ऊना से पैसेंजर ट्रेन अंब-अंदौरा जा रही थी। टक्का के समीप एक अज्ञात महिला ट्रेन की चपेट में आ गई। हादसे के दौरान महिला ट्रेन से टकराकर कुछ दूरी पर जा गिरी, जिससे महिला की मौत हो गई। ट्रेन की ड्राईवर ने तुंरत इसकी सूचना रेलवे चौकी ऊना को दी। रेलवे की टीम ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लिया और महिला के बारे स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

पूछताछ करने पर इतना ही पता चल पाया कि महिला दो दिनों से टक्का क्षेत्र में ही घूम रही थी। पुष्टि करते हुए रेलवे चौकी इंचार्ज एसआई कर्म चंद ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई और शव को कब्जे में लिया। शव को पहचान के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के डेड हाऊस में रख दिया है।