Follow Us:

बिलासपुरः खुद को स्टाफ नर्स बताकर जिला अस्पताल में घुसी महिला

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर के अस्पताल में एक महिला अपने आप को स्टाफ नर्स बताकर अस्पताल में आ धमकी। उक्त महिला अपने किसी रिश्तेदार से मिलने की बात कर अस्पताल में आ पहुंची लेकिन महिला की ओर से बताए गए नाम पते के मुताबिक जब अस्पताल में कोई नहीं मिला तो उस पर संदेह हुआ। सूचना सुरक्षा कर्मियों तक पहुंची। सुरक्षा कर्मियों ने इस महिला की ओर से खुद को अस्पताल का स्टाफ बताए जाने के सवाल पर जब डयूटी पर मौजूद नर्सों से पूछा तो उन्होंने भी उसे पहचानने से इंकार कर दिया।

इसके बाद इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जबकि महिला को अस्पताल प्रशासन, सुरक्षा कर्मियों और तीमारदारों ने घेरकर रखा। लोगों को शक था कि यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने अस्पताल पहुंची है। लोगों को यह भी संदेह डरा रहा था कि कहीं महिला बच्चा चोर गिरोह की सदस्य तो नहीं है।

सूचना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। एएसपी भागमल ठाकुर ने इस मामले में सिटी पुलिस चौकी की ओर से की गई कार्रवाई के बाद महिला थाना को पूछताछ करने के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि इस महिला से थाने में की गई पूछताछ के बाद उसने बताया कि वह घुमारवीं के एक निजी अस्पताल में तैनात हैं और वर्दी पहनकर ही अंदर आ गई थी। वह अपनी ननद को देखने के लिए आई थी। उसके घर दधोकलां इलाके में बताए गए हैं। पुलिस अभी तक उससे पूछताछ कर रही है क्योंकि उसकी ओर से जिस ननद के अस्पताल में दाखिल होने की बात कही गई थी वह वहां नहीं थी।