Follow Us:

ढोंगी बाबा ने महिला को बनाया ठगी का शिकार, लूटे लाखों के गहने

समाचार फर्स्ट |

 ग्रह शांति के नाम पर बाबा ने धर्मशाला की एक महिला से लाखों रुपये के गहनों पर हाथ साफ कर लिया। महिला धर्मशाला के श्यामनगर की रहने वाली है। महिला ने पुलिस के पास बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया की जिस समय वे अपने पति के साथ रास्ते से जा रही उसी दौरान उन्हे रास्ते में एक बाबा व एक महिला मिली।

तभी बाबा ने महिला के पति से पुराने शिव मंदिर के बारे में पूछा उस दौरान बाबा के साथ वाली महिला ने बताया कि यह एक सिद्धी बाबा हैं। यह बात सुनकर उन्होंने बाबा को अपनी समस्या बताई और वे उसे अपने साथ झाड़ियों में ले आए। वहां पहुंचकर बाबा ने कहा कि वह उनके लिए पूजा करेंगे इसलिए आप सोने के गहने उतार दें। बाबा की बात मानते हुए महिला ने अपने सारे गहने उतारकर बाबा को दे दिए।

महिला ने बताया की लगभग 5 मिनट तक पूजा करने के बाद बाबा ने उसके हाथ में एक थैला देते हुए कहा कि तुम्हारे गहने इस बैग के अंदर हैं और घर जाकर गंगा जल से खुद को पवित्र कर इन गहनों को पहनना। जब महिला ने घर जाकर बाबा के कहे अनुसार खुद को पवित्र कर थैला खोला तो उसमें गहनों की जगह पत्थर थे।

बाबा द्वारा ठगी का शिकार होने के बाद महिला ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुनील राणा ने बताया कि बाबा द्वार महिला को ठगी का शिकार बनाने की शिकायत मिली है और पुलिस आरोपी बाबा की तलाश कर रही है।