Follow Us:

सुंदरनगर में 205 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

सचिन शर्मा |

सुंदरनगर में पुलिस ने एक युवक को 205 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक की पहचान पारस ढिंगरा (21 साल) पुत्र देव राज ढिंगरा निवासी घर क्रमांक नंबर 625/6 ग्रांउड फ्लोर, कालकाजी, दक्षिण दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को बैग सहित हिरासत में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला हर्ज कर लिया है और एफआईआर बनाकर आज कोर्ट में भी पेश किया गया है।

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर थाना पुलिस टीम बुधवार देर रात एएसआई ललित कुमार के नेतृत्व में बस स्टैंड के पास बीएसएल नहर पर पैट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान एक युवक पुलिस टीम को देखकर घबरा गया और मौके से भागने लगा। इस पर पुलिस टीम द्वारा युवक को दबोच कर उसके बैग की तलाशी ली गई। वहीं तलाशी के दौरान युवक के स्वामित्व से 205 ग्राम चरस बरामद की गई।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि पुलिस टीम ने दिल्ली निवासी पारस ढिंगरा से 205 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। उन्होंने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई जारी है। गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि आज युवक को सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया गया है।