Follow Us:

कुल्लु : 7 किलो से अधिक चरस के साथ 1 गिरफ्तार, मामला दर्ज

नशा तस्करी करने वालों के खिलफ कुल्लू पुलिस की मुहिम लगातार जारी है. इसी के तहत जिला पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है. शनिवार को SIU ने बंजार के गुशैनी में नाकाबंदी

पी. चंद |

नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कुल्लू पुलिस की मुहिम लगातार जारी है. इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस टीम के हाथ एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है. शनिवार को SIU ने बंजार के गुशैनी में नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति से 7 किलो 109 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने चरस तस्कर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात SIU टीम गुशैनी के दुर्गा माता मंदिर के पास नाकाबंदी पर थी. इसी दौरान एक व्यक्ति वहां से गुजरा रहा था. जैसे ही उस व्यक्ति की पुलिस पर नज़र पड़ी वो काफी हड़बड़ा गया. पुलिस को उस पर शक हुआ तो उन्होने उस व्यक्ति का पीछा किया और उसकी तलाशी ली. तलाशी लेने पर व्यक्ति के कब्जे से 7 किलो 109 ग्राम चरस बरामद हुई.

चरस तस्कर की पहचान 52 वर्षीय भीमे राम निवासी गलसार डाकघर नोहांडा रोपा बंजार के रूप में हुई है. चरस तस्कर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है कि इतनी भारी मात्रा में चरस कहां ले जा रहा था, इसमें और कौन-कौन लोग शामिल हैं. मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने की है.