Follow Us:

108-102 कर्मियों को दो महीनों से नहीं मिला वेतन, DC के दरबार में रोया दुखड़ा

रविंदर |

जिला ऊना के 108 और 102 एंबुलेंस कर्मचारियों को पिछले दो महीनों से वेतन नहीं मिला है। जिसको लेकर शुक्रवार को कर्मचारियों ने डीसी ऊना राकेश प्रजापति के दरबार में दुखड़ा रोया। 108 और 102 कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष सौरव शर्मा की अध्यक्षता में कर्मचारियों ने डीसी को ज्ञापन सौंपा और कंपनी से वेतन दिलवाने की मांग उठाई, ताकि घर का खर्चा असानी से चलाया जा सके।

सौरव शर्मा ने बताया कि जेवीके ईएमआरआई कंपनी द्वारा पिछले दो कंपनी से वेतन नहीं दिया गया है। जिसके कारण आर्थिक स्थिति काफी खराब है। हालत यह बन चुके हैं कि डयूटी पर आने-जाने के लिए भी किराया तक भी नहीं है। बड़ी मुशिकल से एक समय का खाना कर दिन गुजार रहे हैं। इतना ही नहीं वेतन न मिलने के कारण बच्चों की फीस भी सही समय पर नहीं जमा हो पाई है। सौरव ने कहा कि कंपनी के उच्चा अधिकारियों द्वारा आश्वासन दिया गया था कि 21 अगस्त को वेतन कर्मचारियों के खाते में डाल दिया जाएंगे, लेकिन आज तीन दिन अधिक बीत जाने के बाद भी पेमेंट नहीं डाली गई।

अगर उच्चाधिकारियों से बात करें, तो आज-कल कर पेमेंट डालने की बात करते हैं। उन्होंने जिलाधीश से मांग करते हुए मामले में हस्तक्षेप करते हुए समस्या का हल करें, ताकि घर का खर्च चलाया जा सके।