Follow Us:

बिलासपुर में 2 लोग और पॉजिटिव एक घुमारवीं क्षेत्र और दूसरा झंडुता

सुरेन्द्र जम्वाल, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर के उपमड़ल घुमारवीं मे मंगलवार को ही दिल्ली से आए दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई है जिन्हें बाद में उन्हें घुमारवी अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है। यह दोनों बाप बेटा मंगलवार दिन में करीब साढ़े ग्यारह बजे घुमारवीं मे पहुंचे थे और प्रशासन के द्धारा क्वांरटीन सैंटर होटल में ठहराया गया था। जब यह बाप बेटा दिल्ली से आए थे तो पहले से ही सर्दी जुखाम और बुखार से ग्रसित थे। इन लोगों ने स्वास्थ्य विभाग को सब जानकारी दी थी कि हमें ऐसा प्रतीत हो रहा है।

स्वास्थ्य विभाग के द्धारा मंगलवार शाम को ही दवाई दी गई थी, पर उससे कुछ भी राहत नहीं मिली है। जिससे बुधवार को सुबह ही इन्हें घुमारवीं अस्पताल लाया गया है वहां पर आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है और सैंपल लिए गए हैं। दिल्ली से लौटे पीड़ितों ने खुद बताया कि इन्हें कुछ दिनों से सर्दी खांसी और बुखार हो रहा है, जिसपर स्वास्थ्य विभाग ने इन दोनों के सैंपल ले लिए गए हैं। बाप की उम्र 59 साल और बेटा 31 साल का है और यह घुमारवीं विधानसभा की अंतिम पंचायत के रहने वाले हैं और बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

दूसरा मामला झंडुता क्षेत्र के बड़गांव का रहने वाला है जो चैकअप के लिए अस्पताल गया था। वहां पर टैस्ट लिया गया था और वह पॉजिटिव आया है और यह भी दिल्ली से ही आया है। उपायुक्त राजेश्वर गोयल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों को शिवा आयुर्वेद अस्पताल में ले जाया जा रहा है।

ऊना को शुक्रवार को मिली बड़ी राहत

जिला ऊना में शुक्रवार के रहात की ख़बर सामने आई है। टांडा मेडिकल कॉलेज जांच को भेजे गए सभी 141 सैंपल नेगेटिव आए हैं। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की कोविड रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। 141 में चार संक्रमित लोगों की फॉलोअप रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।