Follow Us:

क्रिकेट क्लब कांगड़ा द्वारा 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयाेजन

डेस्क |

कांगड़ा के नगर परिषद मैदान में क्रिकेट क्लब कांगड़ा द्वारा 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयाेजन किया गया। इस टूर्नामेंट का समापन 5 जनवरी,2024 काे हाेगा। इस टूर्नामेंट में लगभग 16 टीमें भाग ले रहीं हैं। क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ जाेगीपुर पंचायत के उपप्रधान अरूण कुमार द्वारा किया गया।

नगर परिषद मैदान में पहुंचने पर उपप्रधान का क्लब के सदस्याें ने स्वागत किया। इसके लिए उपप्रधान ने क्लब के सदस्याें का धन्यवाद किया। उन्हाेंने इस टूर्नामेंट के माध्यम से युवाओं काे संदेश दिया कि युवाओं काे नशे से दूर रहना चाहिए.

क्याेंकि आज का युवा बहुत जल्दी नशे के दलदल में फंसता जा रहा, जिससे की उनका भविष्य अंधकार में जा रहा है। उन्हाेंने युवाओं से अपील की है कि युवाओं काे ज्यादा से खेल गतिविधियाें में भाग लेना चाहिए और नशे जैसी बुरी आदताें से दूरी बनाकर रखनी चाहिए।

इसके साथ ही उन्हाेंने कहा कि खिलाड़ियाें से कहा कि उनकाे खेल काे खेल की भावना से खेलना चाहिए न कि किसी द्वेष की भावना से। मुख्यातिथि द्वारा टूर्नामेंट के आयाेजकाें अपनी ओर से 5100 रुपए दिए।

हरिपुर 11 ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाए जो नादौन 11 ने 6 विकेट के नुकसान पर 5 बाल शेष रहते बना लिए और मैच जीत लिया

हरिपुर की तरफ से प्रभजोत सिंह ने सर्वाधिक 76 रन बनाए और हर्षित ने 42 रन बनाए तथा अंकुश ने 3 विकेट लिए नादौन 11की तरफ से सेंटी ने सर्वाधिक 75 रन वा संजीव ने 39 रन बनाए तथा ईशु ने 2 विकेट लिए।