Follow Us:

सोलन में एक साथ आए कोरोना के 19 नए मामले, चंबा में युवक मौत के बाद निकला पॉजिटिव

पी.चंद |

प्रदेश में कोरोना के मामले लगतार बढ़ रहे हैं। सोलन जिला के बददी में एक साथ 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह सभी मामले सोलन जिला के बद्दी, बरोटीवाला, नालागढ़ से पॉजिटिव पाए गए हैं। सीएमओ सोलन राजन उप्पल ने इसकी पुष्टि की है।

कोरोना संक्रमित इन 19 लोगों में दो गर्भवती महिलाएं बताई जा रही हैं। कोरोना संक्रमित इन लोगों में से 5 लोग गुल्लरवाला के पूर्व प्रधान के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए हैं। जबकि बाकि लोग औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटरों में पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में पहली बार इतनी संख्या में कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं।

वहीं, चंबा जिला में एक 16 साल का युवक मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मृतक युवक प्यूहरा क्षेत्र का रहने बाला बताया जा रहा है। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर युवक के सैंपल लिए थे । जांच रिपोर्ट में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बता दें कि किसी गंभीर बीमारी के चलते 3 दिन पहले युवक की मौत हो गई थी। युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। अब प्रशासन युवक के अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगों की जानकारी जुटा रहा है। सभी लोगों की पहचान कर इनके सैंपल भरे जाएंगे।