Follow Us:

बिलासपुर में पुलिस कर्मी सहित 3 मामले पॉजिटिव

|

कोरोना के कदम प्रदेश में तेजी से बढ़ते जा रहे है। जिला बिलासपुर में पुलिस कर्मी सहित तीन और मामले पॉजिटिव आए हैं । तीन मामले जो पॉजिटिव आए हैं उनमें दो एम्स में कार्य कर रहे मजदूर है तथा तीसरा मामला पुलिस कर्मी है ।

एम्स में कार्य कर रहे दोनों मजदूर  45 और 32 साल के है जो एम्स में ही कंवारटीन किए गए थे तथा तीसरा मामला जो पुलिस कर्मी है वह गाड़ामौरा के पास एक स्कूल में कंवारटीन किया गया है जो 30 वर्षीय तीसरी बटालियन पडोह का है तथा इसके घर गांव सेरी तहसील करसोग जिला मंडी का है। उपायुक्त बिलासपुर राजेश्वर गोयल ने जानकारी देते हुए कहा कि इन तीनों लोगों को कोविड आयुर्वेदिक अस्पताल चांदपुर लाया जा रहा है।

पी.चंद शिमला—

शिमला के जाखू क्षेत्र में दो पॉजिटिव मामले सामने आए है। पहला मामला एक 62 साल की महिला औऱ दूसरा 32 साल की महिला पॉजिटिव पाई गई है। यह दोनों दिल्ली से लौटी है और दोनों महिलाएं होम क्वारंटाइन में थी। यह दोनों मां बेटी है।

चंबा में एक साथ कोरोना के 7 मामले पॉजिटिव

चंबा में कोरोना पॉजिटिव के एक साथ 7 मामले सामने आए हैं। बेंगलुरु से लौटा चुराह का 20 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया है, युवक संस्‍थागत क्‍वारंटाइन था। गुड़गांव से लौटा समोट के डुघर गांव का 29 वर्षीय युवक, मुंबई से लौटा समोट के कथालु गांव का 45 वर्षीय व्‍यक्ति, मुंबई से लौटा समोट के लाहड़ू गांव का 25 वर्षीय युवक, मुंबई से लौटा समोट के ही बारला गांव का 25 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिट‍िव पाया गया है। ये सभी संक्रमित संस्‍थागत क्‍वारंटाइन सेंटर में ठहराए गए थे।

इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2279 पहुंच गया है। 1034 सक्रिय मामले हैं। अब तक 1216 ठीक हो चुके हैं।  कोरोना से 12 की मौत हुई है और 15 मरीज राज्य के बाहर चले गए हैं।