Follow Us:

कांगड़ा में कोविड-19 के 4 मामले पॉजिटिव, 12 नागरिकों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव

मृत्युंजय पुरी |

कोरोना का कहर लगाता बढ़ता जा रहा है। शनिवार को भी कांगड़ा में 4 नए मामले सामने आए है। जानकारी के अनुसार इंदौरा की लकवान बासा की एक महिला औऱ जुगर हार चक्कियां का एक नागरिक पॉजिटिव आए हैं। इसके साथ कोरोना पॉजिटिव के प्राथमिक संपर्क में आईं जयसिंहपुर की दो महिलाओं के सेंपल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इन्हें कोविड केयर सेंटर डाढ में शिफ्ट किया गया है। इसी तरह से कोविड अस्पताल धर्मशाला, कोविड केयर सेंटर बैजनाथ और डाढ में उपचाराधीन 12 नागरिकों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिवा आई है।

इनमें धर्मशाला कोविड अस्पताल में उपचाराधीन दो पुरूषों औऱ एक महिला के सेंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके साथ ही कोविड केयर सेंटर डाढ में उपचाराधीन खुंडिया अग्धार, सुल्याली नौरा, रिछलायु, खरोट के एक-एक नागरिक की सेंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि कोविड केयर सेंटर बैजनाथ में उपचाराधीन गंगथ, बडियाणा, ध्रुग बैजनाथ, थाना बड़ग्रां, सलूणी चंबा के एक-एक नागरिक की रिपोटग् नेगेटिव आई है। इन सभी नागरिकों को डिस्चार्ज कर दिया गया है औऱ सात दिन के होम क्वारंटीन में रहने के निर्देश दिए गए हैं।  

उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि कि सभी नागरिकों को सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करनी चाहिए औऱ स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों की अनुपालना से ही कोरोना के संक्रमण से बचाव सुनिश्चित किया जा सकता है। उपायुक्त ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि घरों से बेवजह बाहर नहीं निकलें औऱ मास्क का उपयोग जरूर करें।