Follow Us:

हमीरपुर में सामने आए कोरोना के 4 नए मामले, 1 ने जीती कोरोना से जंग

पी.चंद, शिमला |

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हमीरपुर जिले में चार नए पॉजिटिव मामले सामने आए है। तो वहीं, एक ने कोरोना से जंग जीती है। अब सक्रमित का आंकड़ा 276 पहुंचा गया है। वहीं, 242 ने कोरोना को मात दी है। एक्टिव मामले 31 और 3 की मौत हो चुकी है।

वहीं, चार मामलों में से पहला मामला गांव गलोड़ खास का 37 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। ये 5 जुलाई को कुवैत से लौटा था और उसे संस्थागत क्वारंटीन में रखा गया था। दूसरा मामला नादौन के गांव गगल डाकघर भरमोटी के 39 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। ये भी 5 जुलाई को अरुणाचल प्रदेश से आया था और गृह संगरोध में रह रहा था। तीसरा मामला भोरंज के गांव बगवार डाकघर धमरोल का 68 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। ये 3 जुलाई को मुंबई से आया था और संस्थागत क्वारंटीन में था। चौथा मामला बड़सर के गांव मतरयाणा डाकघर कुलहेड़ा की 51 वर्षीय महिला पॉजिटिव पाई गई है। ये 6 जुलाई को दिल्ली से आई थी और संस्थागत क्वारंटीन में थी।

एक व्यक्ति ठीक भी हुआ
हमीरपुर जिले में कोरोना को हराने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार शाम को भी एक संक्रमित व्यक्ति की फॉलोअप रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हमीरपुर तहसील के गांव भरनांग के 59 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट नेगेटिव आने के साथ ही जिला में स्वस्थ होने वालों की संख्या 242 पहुंच गई है।

सोलन में एक साथ कोरोना के 69 मामले एक्टिव

औद्योगिक नगरी सोलन में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। सोमवार देर रात एक साथ 69 कोरोना से संक्रमित मामले पाए गए है। एक दिन में कोरोना मरीजों के सामने आने का यह प्रदेश का रिकॉर्ड है। बीते 4 दिनों में सोलन में 107 मामले सामने आए है।