Follow Us:

कांगड़ा में सामने आए कोरोना के 4 नए मरीज़

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांगड़ा में रविवार को कोविड-19 के चार सैंपल पॉजिटिव पाये गये है। इनमें बनूरी की रहने वाली 25 साल की एक महिला जो 2 जून को गुरग्राम से वापिस आई थी की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है औऱ इन्हें कोविड केयर सेंटर बैजनाथ शिफ्ट किया गया है। इसके अलावा बढ्ढल ठोर के 62 साल के व्यक्ति और उनकी 60 साल की पत्नी जोकि 6 जून दिल्ली से वापिस आये थे और जोनल अस्पताल धर्मशाला में क्वारंटीन थे की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके अतिरिक्त दिल्ली से 6 जून को वापिस आने वाली पासू की रहने वाली 27 साल महिला की सैंपल रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिन्हें डीसीसीसी डाढ़ शिफ्ट किया गया है।

6 लोगों ने दी कोरोना को मात

इसके साथ ही 6 कोरोना पाजिटिव नागरिक की रिपोर्ट नेगेटिव भी आई है। यह सभी  नागरिक कोविड केयर सेंटर बैजनाथ में उपचाराधीन थे। इनमें सगूर निवासी 19 साल का युवक, बैजनाथ का 35 साल का युवक, बैजनाथ के मंधोल का 49 साल व्यक्ति, बैजनाथ के तलसूं का 27 साल युवक और नूरपुर का 47 साल व्यक्ति औऱ उनका 9 साल का लड़का शामिल हैं। स्वस्थ हुए नागरिकों को सात दिन के लिए होम क्वारंटीन में रहने के निर्देश दिए गए हैं।

उपायुक्त राकेश प्रजापति ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों की अनुपालना करें और सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चत करें। उन्होंने कहा कि फ्लू जैसे लक्षण दिखने पर फ्लू कार्नर में ही तुरंत चेकअप करवाएं ताकि किसी भी स्तर पर कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।