Follow Us:

ऊना में सामने आए कोरोना के 4 पॉजिटिव मामलें

दीक्षा बैंस, बिलासपुर |

कोरोना के मामले पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ते जा रहे है। ऊना से भेजे गए 342 सैंपल में से 4 पॉजिटिव जबकि 332 नेगेटिव रहे हैं। इन्हीं में शामिल 3 फॉलोअप में से सभी नेगेटिव रहे हैं। जबकि तीन सैंपल रिजेक्ट हुए हैं। पहला पॉजिटिव उपमंडल बंगाणा के लठियाणी के हीरू गांव का 34 वर्षीय व्यक्ति है, यह ओमान से लौटा है और पालकवाह क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। दूसरा पॉजिटिव ऊना उपमंडल के बसदेहड़ा गांव का है, जो कि 20 वर्षीय आर्मी जवान है, ये उत्तराखंड से लौटा है, इसे भी मैहतपुर के होटल में क्वारंटाइन किया गया है।


  

वहीं, तीसरी पॉजिटिव ऊना उपमंडल के अजौली गांव का है, जहां पर 21 वर्षीय युवक पॉजीटिव पाया गया है, ये मास्कट में बैल्डर का काम करता है। चौथा पॉजीटिव मामला हरोली उपमंडल के पंडोगा गांव का है, जहां पर 26 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। ये युवक सनशाइन होटल में क्वारंटीन है। इसका सैंपल रिपीट हुआ है। ऊना में कुल संक्रमितों की संख्या 171 हो गई है। जिनमें से 128 रिकवर हो चुके हैं जबकि 43 एक्टिव केस हैं। माइग्रेटेड इन के 10 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 5 रिकवर हो चुके हैं, जबकि 5  एक्टिव हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट नेगिटव

हालंकी मुख्‍यमंत्री कार्यालय में कोरोना संक्रमण पहुंचने से हड़कंप मचा है। इस सबके बीच मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर और परिवार के सदस्‍यों के सैंपल लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट नेगेट‍िव आई है। लेकिन सचिवालय और ओक ओवर से लिए गए करीब साठ सैंपल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।