Follow Us:

बिलासपुर में तीन वर्षीय बच्चे सहित 5 मामले पॉजिटिव

सुरेन्द्र जंवाल, बिलासपुर |

बिलासपुर में पांच मामले  पॉजिटिव आएं है। यह सभी लोग विभिन्न कंवारटाइंन सैंटर में रखें गए हैं। जिनमें घुमारवीं आईपीएच कॉलोनी से सबंध रखने वाला एक युवक जिसकी  उम्र 26 साल है, वह अपने भाई के साथ दिल्ली  सोनीपत से 15 तारीख को आया था जिसे प्रशासन ने घुमारवीं के निरंकारी भवन मे कंवारटीन किया गया था। इस युवक का पहले टैस्ट नैंगटिव आया था ,पर दुबारा टैस्ट लेने के उपरांत पॉजिटिव आया है ,जबकि इसके साथ छोटा भाई जो पहलवान है वह नैंगटिव हैं ,पर प्रशासन ने एतिहात के तौर पर कंवारटीन सैंटर मे ही रखा गया है।

जबकि अन्य मामले जो घुमारवीं उपमड़ल से  सबंध रखते हैं जिनमें  27 साल का युवक जो दिल्ली से आया था और इसे राम मंदिर ननांवा  में कवांरटाइन किया गया था तथा यह गांव  भटौली मल्यावर  का रहने वाला है। युवक  उम्र 30 गुड़गांव हरियाणा से आया था यह 19 जून को पहुंचा था जिसे राम मंदिर ननांवा में ही कंवारटीन  किया गया था और यह ग्वाल मुथानी गांव का रहने वाला है। एक बच्चा है उम्र 3 साल यह भी दिल्ली से  19 जून को आया था और परिवार के साथ राम  मंदिर में ननांवा मे कवांरटाइन किया गया था। अन्य व्यक्ति उम्र 60 साल यह भी दिल्ली से आया था उसे भी राम मंदिर ननांवा में कवांरटाइन किया गया था यह भी गांव भटोली  का रहने वाला है ।

एसडीएम शशिपाल शर्मा ने कहा कि घुमारवीं उपमड़ल क्षेत्र से सबंध रखने वाले पांच मामले पॉजिटिव आए हैं जिनमें एक तीन साल का बच्चा भी शामिल हैं। यह सभी कंवारटीन सैंटर मे रखें गए थे। जिन्हें अब कोविड आयुर्वेदिक अस्पताल चांदपुर ले जाया गया है।