Follow Us:

कांगड़ा में 7 व्यक्ति निकले कोरोना पॉजिटिव, जबकि 4 ने दी कोरोना को मात

मृत्युंजय पूरी |

जिला कांगड़ा में कोविड-19 के सात नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें जयसिंहपुर के एक महिला, उसकी सात माह की बेटी औऱ ननद के सेंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह तीनों दिल्ली से वापिस आए थे औऱ होम क्वारंटीन में थे इसके साथ ही दिल्ली से वापिस आए परौर में संस्थागत क्वारंटीन ज्वाली औऱ खुंडियां के दो नागरिकों औऱ विजयवाड़ा से आए रक्कड़ तहसील के एक नागरिक की सेंपल रिपोर्ट पॉजिटिव है। इन्हें कोविड केयर सेंटर डाढ में शिफ्ट किया गया है। जबकि दिल्ली से वापिस आया बैजनाथ का 11 साल छात्र के सेंपल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस छात्र को कोविड केयर सेंटर बैजनाथ शिफ्ट किया गया है।

इसके साथ ही चार कोरोना पाजिटिव नागरिक की रिपोर्ट नेगेटिव भी आई है। इसमें दो नागरिक कोविड केयर सेंटर बैजनाथ, एक कोविड केयर सेंटर डाढ और एक मेडिकल कालेज नेरचौक में उपचाराधीन थे। स्वस्थ हुए नागरिकों को सात दिन के लिए होम क्वारंटीन में रहने के निर्देश दिए गए हैं।

उपायुक्त राकेश प्रजापति ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चत करें और फ्लू जैसे लक्षण दिखने पर फ्लू कार्नर में ही तुरंत चेकअप करवाएं ताकि किसी भी स्तर पर कोरोना का संक्रमण नहीं फैल सके। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए लोगों को स्वयं ही स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करनी होगी।