Follow Us:

प्रधानमंत्री आवास योजना से सिरमौर 9911 लोगों को मिले उनके सपनों का घर

DESK |

  • सिरमौर वासियों के लिए प्रधानमंत्री की बड़ी सौगात सुखराम चौधरी

पांवटा साहिब। झोपड़ियों और जरूरतमंद लोगों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना का फायदा धरातल पर पहले भी आम जनमानस को मिल रहा है वही आप सिरमौर जिला के 9911 परिवारों को नए मकान मिलेंगे जिसको लेकर पांवटा के विधायक सुखराम चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोटि-कोटि धन्यवाद किया है।

पांवटा के विधायक सुखराम चौधरी ने बताया कि जिला सिरमौर कई हजारों परिवार झोपड़ियों में रहने रहने को मजबूर थे प्रधानमंत्री आवास योजना और मुख्यमंत्री आवास योजना से उन्हें सपनों का घर मिल गया है, पहले झोपड़ियों में रहने को मजबूर थे बरसात के दिनों में पानी टपकता था, इसके अलावा कच्चा मकान होने की वजह से कभी भी गिरने का खतरा बन रहा था, सांप बिच्छू वाकई अन्य कीड़े मकोड़े कच्चे मकानों में चलते हुए नजर आते थे ऐसे में हम घुट घुट के जीने को मजबूर थे, लेकिन प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत उन्हें उनके सपनों का घर मिल गया है।

सुखराम चौधरी ने बताया कि अब सिरमौर 9911 मकान जिला सिरमौर में बनाए जाएंगे जिसमें से नाहन 856, पछात,705,पांवटा 2404, राजगढ़ 993,शिलाई 1600,तिलोरधार 845,सराह 2509, आदि मकान बनेंगे उन्होंने कहा कि जिन लोगों अपने सपनों का पका कर प्राप्त किया है निश्चित रूप से उनके जीवन में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला है.