Follow Us:

सिरमौर: नाले में बही कार, गिरि नदी किनारे घरों को करवाया गया खाली

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सिरमौर जिला के ददाहू-संगड़ाह-गत्ताधार सड़क पर एक ऑल्टो कार गहरी खाई में समा गई है। गत्ताधार के समीप बनवाणी खाले में आई बाढ़ के चलते दर्शन लाल की आल्टो कार (एचपी79-0709) पानी की चपेट में आकर खाई में बह गई। बताया जा रहा है कि संगडाह से गताधार की ओर जाते समय कार बनवाणी के समीप का खाले में फंस गई थी। हालांकि, पहले गाड़ी निकालने के प्रयास किए गए। लेकिन, देखते ही देखते खाले में अचानक बाढ़ आ गई। गनीमत ये रही कि दर्शनलाल ने जैसे तैसे अपनी जान बचा ली लेकिन, कार खाई में गिरकर चकनाचूर हो गई।

उधर, ददाहू में गिरि नदी के किनारे घरों को रेणुका पुलिस ने खाली करा दिया है। पुलिस ने सभी लोगों को अलर्ट किया है। बता दें कि गिरि नदी में भारी बाढ़ के चलते गिरि नदी के किनारे बसे घर डूब गए हैं। नदी के रौद्र रूप के चलते रेणुका पुलिस ने घरों से लोगों को बाहर सुरक्षित स्थान पर भेज दिया है।

सिरमौर के धारटीधार इलाके की धगेड़ा पंचायत में गरीब परिवार से संबंध रखने वाले राजेंद्र सिंह का घर ढह गया है। अब राजेंद्र सिंह के पास कोई छत नहीं बची है। इसी गांव में भारी लैंड स्लाइडिंग के चलते कला देवी के मकान में दरारें आ गई हैं।