Follow Us:

ओपीएस पर कर्मचारियों को गुमराह कर रही कांग्रेस-भाजपा: कुलदीप तंवर 

पी.चंद |

कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से सीपीआईम के प्रत्याशी कुलदीप तंवर ने आरोप लगाया है कि सरकारें अपने सामाजिक दायित्व से पीछे हट रही हैं. सार्वजनिक क्षेत्र को खत्म कर निजीकरण की और बढ़ रही हैं.
वहीं, डॉ. कुलदीप तंवर ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि पेंशन खत्म करने का फैसला सामाजिक सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है.  कर्मचारी अपने जीवन के महत्वपूर्ण साल सरकार और राष्ट्र की सेवा में लगा देते हैं. सेवानिवृत होने के बाद जब उन्हें सबसे ज्यादा सामाजिक सुरक्षा की आवश्यकता होती है उस समय सरकार उनकी सेवा के बदले उन्हें बेसहारा छोड़ देती है.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस -भाजपा एक तरफ कर्मचारियों से वायदे करती है और दूसरी तरफ से उनके खिलाफ कोर्ट में लड़ती हैं. ओपीएस पर दोनों बड़े राजनीतिक दल राजनीति करते हैं. सीपीआईएम विधायक जीत के बात सदन में कर्मचारियों के मुद्दे उठाते रहें हैं.
कसुम्पटी की जनता उन्हें मौका देगी तो वह भी सदन में आवाज़ बुलंद करेंगे. उन्होंने कहा कि कसुम्पटी में नशा चरम पर हैं. अमित शाह ने कल कहा कि आगामी पांच साल में इसे खत्म किया जाएगा. 5 सालों से हिमाचल में बीजेपी की सरकार थी लेकिन कुछ नहीं हुआ. सीपीआईएम विधानसभा में कर्मचारी, बागवान की आवाज़ को मजबूती से उठाएंगे.