Follow Us:

आम आदमी पार्टी ने झूठ का बनाया रिकॉर्ड: अनुराग ठाकुर

पी.चंद |

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर एक दिवसीय प्रवास पर हमीरपुर में रहे. जहां पर उन्होंने हमीरपुर के सर्किट हाउस में लोगों की जन समस्याओं को सुना. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हिमाचल में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. नए चेहरों के मुद्दे को लेकर कहा कि पार्टी हाईकमान ही इसके बारे में निर्णय देती है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट का दावा किया है. बीजेपी हिमाचल में विकास और सुशासन के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. वहीं अनुराग ठाकुर आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी ने झूठ बोलने का रिकॉर्ड बनाया है तो मुख्यमंत्री केजरीवाल शराब मुद्दे को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं.

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर के सर्किट हाउस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है. अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले को लेकर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं.

शराब मुद्दे पर मनीष सिसोदिया मुख्य आरोपी है. लेकिन अरविंद केजरीवाल विभिन्न मुद्दों को लेकर बात करते हैं. लेकिन शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को बचाने का काम कर रहे हैं. पूर्व में केजरीवाल स्वास्थ्य मंत्री को भी क्लीन चिट देते थे. लेकिन आज वह सलाखों के पीछे हैं.

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल को अपने भ्रष्ट मंत्रियों से इस्तीफा ले लेना चाहिए. बिना विभाग के मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों को निपटाने का काम कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने मनीष सिसोदिया के दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा आम आदमी के नेता झूठ बोलने में रिकॉर्ड बना रहे हैं. शराब कांड में गिरने के बाद अब मनीष सिसोदिया एक के बाद दूसरा झूठ बोल रहे हैं.

राहुल गांधी के गुजरात में ड्रग्स के ट्वीट पर पलटवार करते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा केंद्र सरकार ने ड्रग्स माफिया के खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लाई है. लेकिन कई राज्य ऐसे हैं. जहां पर कार्यवाही करना आवश्यक है. परंतु आज तक वहां पर कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई है.