Follow Us:

मनीष सिसोदिया पर CBI की कार्यवाही पर भड़की AAP, शिमला में किया प्रदर्शन

पी. चंद |

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और दफ्तर पर CBI की रेड के खिलाफ आम आदमी पार्टी भड़क गई है. इसका विरोध मंगलवार को शिमला के डीसी ऑफिस के बाहर आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन किया और रेड को राजनीति से प्रेरित करार दिया. आम आदमी पार्टी द्वारा आरोप लगाया गया कि CBI और ED को भाजपा ने अपने घर की एजेंसियां बना ली है और आम लोगों को परेशान किया जा रहा है.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने CBI और ED अपने घर की एजेंसियां बना ली है और आम आदमी पार्टी के नेताओ पर दबिश और छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी आज सड़कों में उतरी है. केजरीवाल मॉडल की चर्चा पूरे विश्व में हो रही है उसको लेकर भारतीय जनता पार्टी डरी हुई है और CBI और ED को दबिश करने के लिए भेज देती है. उन्होंने कहा कि हाल ही में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर में छापा डाला ऐसे में मनीष सिसोदिया ने उनका सहयोग किया और कहा कि कुछ मिलता है तो ले जाईए लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला और उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा.

उन्होंने कहा कि BJP लोकतंत्र की हत्या करने में तुली है. एक व्यक्ति का जहां न्यू यॉर्क टाइम्स में शिक्षा के क्षेत्र में काम करने के लिए नाम छपता है जिसके लिए बड़े बड़े लोग तरस जाते है लेकिन मनीष सिसोदिया का नाम आया है. कुछ दिन पहले हिमाचल प्रदेश में उन्होंने शिक्षा की गारंटी दी तो CBI ने उनके घर में दबिश कर दी. जहां CBI और ED पर जनता विश्वास करती थी वह अब मात्र भारतीय जनता पार्टी की घर की एजेंसिया बन कर रह गई है और आम लोगों को परेशान किया जा रहा है. आम आदमी पार्टी इसका विरोध करती है और वह डरने नहीं वाले है. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले सुप्रीम कोर्ट के कुछ जजों ने भी कहा कि लोकतंत्र खतरे में है.

वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी धरातल पर इसलिए काम आती है क्योंकि उन्हें दिखावा करना कम आता है. आम आदमी पार्टी लोगों के घर घर जाकर लोगों से उनके मुद्दे जान रही है कि क्या कार्य BJP और कांग्रेस की सरकारों ने पिछले दशक में नहीं किए है.