Follow Us:

AAP प्रवक्ता के निशाने पर विधानसभा अध्यक्ष, सुलह के स्कूलों का उठाया मुद्दा

जिला परिषद एवं आप प्रवक्ता रूप रेखा ने गुरूवार को एक प्रेस वार्ता में सुलह विधानसभा के विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार पर निशाना साधा और स्कूलों की दूर्दशा पर लगाए आरोप.

डेस्क |

जिला परिषद एवं आप प्रवक्ता रूप रेखा ने गुरूवार को एक प्रेस वार्ता में सुलह विधानसभा के विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार पर निशाना साधा और स्कूलों की दूर्दशा पर लगाए आरोप. इस दौरान रूप रेखा भावुक होते हुए दिखाई दीं. उन्होनें कहा कि शिक्षा के मुद्दों को लेकर ये सरकार बिल्कुल फेल है. मैं भी एक मां हूं और हमारे बच्चे शिक्षण संस्थानों में सुरक्षित नहीं हैं. ये शब्द कहते हुए रूप रेखा भावुक हों गई और कहने लगी की मेरी तरह और भी माता पिता आहत हैं.

इस प्रेस वार्ता के दौरान पंकज पंडित कहते है कि ये हालात हैं हमारे स्कूलों के जिनका जिक्र रूप रेखा जी ने किया. आगे कहते हैं कि स्कूलों के भवन ढहते हैं और गंदगी साफ नहीं की जाती. सरकार इसका डाटा नहीं दे पाती. पंकज कहते है कि शिक्षा और स्वास्थ्य ये बुनियादी मुद्दे हैं. जिनकी बात आम आदमी पार्टी हमेशा करती है और हमारी पार्टी इन मुद्दों पर अपनी लड़ाई जारी रखेगी.

पत्रकार वार्ता के दौरान पकंज पंडित कहते है कि आम आदमी पार्टी लगातार देश में अपना कुनबा बढ़ाती जा रही हैं और अगर एक दो आदमी हमें छोड़ कर जाते हैं तो यह महत्वपूर्ण सवाल नहीं है. हजारों लोग प्रतिदिन जुड़ रहे हैं और आम आदमी पार्टी मजबूत हों रहे हैं. निजि हितों के लिए जो लोग पार्टी में आते है वो लंबे समय तक पार्टी में नहीं टिक पाते हैं.