Follow Us:

सुंदरनगर में आश्रय फाउंडेशन ने खोली क्लीनिक लैब, टेस्ट से होने वाली इनकम चैरिटी में होगी खर्च

सचिन शर्मा |

समाज सेवा में अपना सहयोग करने वाली आश्रय फाउंडेशन द्वारा आश्रय यूनिवर्सल चैरिटेबल क्लीनिक लैब का शुभारंभ शनिवार को सुंदरनगर में किया गया। लैब का शुभारंभ माता जीवनी आश्रम के महात्मा राघव चेतन के कर कमलों द्वारा किया गया। लैब के माध्यम से सस्ती और रयायती दरों पर हर प्रकार के लैब टेस्ट उपलब्ध करवाए जाएंगे। और जो लैब टेस्ट से लाभ होगा उसे चैरिटी में इस्तेमाल किया जायेगा। चैरिटेबल लैब को स्थापित करने का उद्देश्य समाज को रयायती दरो पर विश्वसनीय सेवाएं प्रदान करना है। सस्था द्वारा बुजुर्गो एव बीमार लोगों के लैब सैंपल घरद्वार से एकत्रित किये जायेगे।

आपको बता दें कि आश्रय फाउंडेशन पिछले 3 वर्षों से समाज सेवा में कार्यरत है पिछले 15 माह से हर रविवार को सिविल अस्पताल सुंदरनगर में रोगियों के लिए निशुल्क दूध और अल्पाहार की व्यवस्था कर रही है इसके अतिरिक्त गरीब जरूरतमंद लोगों को चैरिटेबल शिक्षा सहायता, लैब टेस्ट, आपातकालीन में मेडिकल की सुविधा भी उपलब्ध करवा रही है।

संस्था के बरिष्ट सदस्य विनोद स्वरूप ने इस मौके पर जानकारी देते हुए कहा कि संस्था पिछले तीन वर्षो से समाज सेवा में सपना सहयोग कर रही है और आज सुंदरनगर में क्लीनिक लैब का शुभारंभ किया गया है जिस के माध्यम से लोगो को कम से कम दरो पर सुविधा देना है। उन्होंने कहा की अगर कोई बुजुर्ग या अन्य लोग बीमार हो तो उन के घर से टेस्ट के सैम्पल एकत्रित किये जायेगे और उन्हें लाभ दिया जायेगा। उन्होंने कहा की जो भी लैब टेस्ट से इनकम होगी उसे समाज सेवा में चैरिटी के रूप में इस्तेमाल किया जायेगा। और गरीब व जरूरतमंद लोगो को लैब टेस्ट सुविधा मुफ़्त में उपलब्ध करवाई जायेगी।