Follow Us:

बाली का तोहफा, सामान्य किराये में चलेंगी AC लग्जरी बसें

समाचार फर्स्ट डेस्क |

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर परिवहन जीएस बाली ने प्रदेशवासियों को कई सौगातें दी हैं। बाली ने भीम बस सेवा के माध्यम से लोगों को लग्जरी एसी बसों की सुविधा मुहैया करवाई है। नाहन में बाली ने कहा कि भीम बस सेवा की 30 से 40 बसें खरीदी जाएंगी जिसमें लोग सामान्य बस किराये पर लग्जरी बसों की लाभ उठा सकेंगे।

बसों की बात करें तो बसें एअर कंडीशन, बैंडिग सीट और मनोरंजन के लिए टीवी जैसी सुविधाएं दी जाएंगी। यह बसें प्रदेश के अलग-अलग जगहों में जल्द ही चलाई जाएंगी और लोग इन बसों का आरामदायक सफर कर पाएंगे। नाहन में बसों के रूट बढ़ाए जाने पर विचार किया जा रहा है और जल्द ही यहां बसों की आवाजाही बढ़ेगी।

इसके अलावा परिवहन मंत्री ने नाहन बस अड्डे का निरीक्षण करते हुए 3 करोड़ रुपये की राशि जारी की है। इसके अलावा नाहन में आरटीओ ऑफिस खोलने के लिए 50 लाख की राशि जारी की गई है।

जीएस बाली ने रिलीज की युवाओं की शॉर्ट फिल्म 

स्वतंत्रता दिवस पर नाहन के प्रतिभाशाली युवाओं ने यू-टयूब पर अपनी अगली पेशकश ‘‘मेरा वतन मेरा ईमान’’ लांच की है।  परिवहन मंत्री जीएस बाली ने शॉर्ट फिल्म को रिलीज करते हुए युवाओं की पीठ भी थपथपाई।

सर्किट हाऊस में परिवहन मंत्री ने इसे लांच किया। शॉर्ट फिल्म का निर्देशन राजीव सोढा ने किया है। उनका कहना है कि यह फिल्म देश के सैन्य जवानों को समर्पित है, जो अपनी जान की परवाह किए बगैर देश की रक्षा में प्राणों तक को न्यौछावर कर देते हैं।