Follow Us:

शिमला के अदवय चंदेल ने कोरोना आपदा को बदला अवसर में, “इंडिया नेक्स्ट मास्टर सीजन वन” में हासिल की जीत

पी.चंद, शिमला |

कोरोना काल में भले ही सामान्य जनजीवन को खासा प्रभावित किया है। लेकिन इस दौरान कई लोगों और छात्रों ने इस आपदा में भी अवसर ढूंढा है। इस दौर में ऑनलाइन एक्टिविटी कई लोगों के लिए वरदान साबित हुई। ऐसे ही एक छात्र है अदवय चंदेल जिन्होंने कारोना के बीच भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया ओर ऑनलाइन प्रतिस्पर्धा में ही ख़िताब अपने नाम कर लिया।

दृष्टि एंटरटेनर द्वारा आयोजित "इंडिया नेक्स्ट मास्टर सीजन वन"में शिमला के अदवय चंदेल ने वर्ग दो में डांस व फोटोजेनिक प्रतिस्पर्धा में जीत हासिल कर हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन किया है।  "इंडिया नेक्स्ट मास्टर सीजन वन" का ग्रैंड फिनाले 7, 8 व 9 नवंबर को आयोजित किया गया। जिसमें अदवय चंदेल ने ये उपलब्धि हासिल की है। अदवय चंदेल गांव शिलारू, तहसील ठियोग शिमला से संबंध रखते है और सेंट एडवर्ड स्कूल में छठी कक्षा के छात्र हैं ।

इस शो को बॉलीवुड की मशहूर हस्तियाें जैसे बाबला कथूरिया, मनीश कथूरिया, धीरज विज,  ब्यूटी विज, अमन वर्मा, मिंक बराड, अभिषेक मलिक और सिंगर ब्रेड द्वारा आयोजित और जज किया गया । अदवय डांस में सेकंड रनर अप जबकि फोटोजेनिक में फर्स्ट रनर अप रहे। बाबला कथूरिया ने शो के दौरान अदवय चंदेल को जूनियर शाहरुख के नाम से नवाजा। अदवय चंदेल ने इस जीत का श्रेय अपने माता-पिता और गुरुजनों को दिया ।