Follow Us:

उपचुनाव में हार के बाद जयराम तय नहीं कर पा रहे सरकार गिराने की अगली डेट

डेस्क |

उपचुनाव में हार के बाद जयराम तय नहीं कर पा रहे सरकार गिराने की अगली डेट, अब निभाए सकारात्मक विपक्ष की भूमिका, नरेश चौहान बोले सुधीर शर्मा की अब बीजेपी में नेतृत्व की लड़ाई कर रहे बेबुनियाद बयानबाजी।

उपचुनावों के बाद हिमाचल में कांग्रेस विधायकों की संख्या 40 हो गई है। जनता ने भाजपा की राजनीति को पसंद नही किया है ऐसे में भाजपा को सरकार गिराने के सपने छोड़कर सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभानी चाहिए यह बात शिमला में सीएम के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कही।

नरेश चौहान ने कहा कि भाजपा ने बहुमत की सरकार को गिराने का प्रयास किया लेकिन फैसला जनता कि अदालत में गया जिसके बाद जनता ने कांग्रेस के पक्ष में फैसला सुनाया है। उन्होंने कहा कि सरकार साढ़े तीन साल चलेगी। उन्होंने कहा कि डेढ़ साल के कार्यकाल में राजनीतिक, प्राकृतिक आपदा से जूझना पड़ा हैं।

प्रदेश की जनता ने 2022 में कांग्रेस के चालीस विधायकों को चुनकर भेजा और फिर ये आंकड़ा 40 हो गया। उन्होंने कहा कि अब जयराम ने सरकार बनाने की अगली डेट तय नहीं कि है। विपक्ष को सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिए। उन्होंने सुधीर शर्मा पर निशाना साधा और कहा की वे जीत के बाद मिडिया में बेबुनियाद ब्यानबाजी कर रहें हैं। उनकी भाजपा में नेतृत्व की लड़ाई शुरू हो गई हैं।

सीएम के दिल्ली दौरे को लेकर नरेश चौहान ने कहा की सीएम दिल्ली गए हैं और हिमाचल के हितों को प्रधानमंत्री और अन्य मंत्रियों के सामने रख रहें हैं ताकि प्रदेश को आर्थिक मदद मिल सके।