Follow Us:

HRTC यूनियन लीडर शंकर सिंह पर दूसरा मुकद्दमा दर्ज, महिला ने लगाए संगीन आरोप

डेस्क |

HRTC के यूनियन लीडर शंकर सिंह के खिलाफ हमीरपुर में एक और मामला दर्ज हो गया है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, ये मामला कौशल विकास के तहत ट्रेंड कंडक्टर महिला की शिकायत पर हुआ है। ये ट्रेनी कंडक्टर वही महिला हैं, जिसने भरी सभा में शंकर सिंह की चप्पलों से पिटाई कर डाली थी। पुलिस ने इस पर भादसं की धार 504, 506 और 34 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है। 

हालांकि, इस मामले में महिला पर भी केस दर्ज हुआ है और अब क्रॉस केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई जारी है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में दोनों पक्षों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं औऱ पुलिस अपने स्तर पर तफ्तीश कर रही है। एसपी रमन कुमार मीणा का कहना है कि पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या है मामला…

दरअसल, मामला कुछ ही दिनों पहले का है जब शंकर सिंह हमीरपुर में एक मीटिंग के लिए आए थे। इस दौरान 2 महिलाएं स्टेज पर उन्हें हार पहनाने के लिए आईं और हार के बजाए उन्होंने शंकर सिंह की चप्पलों से पिटाई कर डाली। बाद में पुलिस ने महिला को पीछे किया। इस पर शंकर सिंह ने कहा कि महिला ने किसी षड्यंत्र के तहत ये सब किया और केस दर्ज करवाया गया। 

जब इस संदर्भ में समाचार फर्स्ट ने महिला से बात की तो उन्होंने भी शंकर सिंह पर संगीन आरोप लगाए। महिला ने साफ कहा कि शंकर सिंह ने डिपार्टमेंट में उनकी छवि को ख़राब किया है। उनका एक ऑडियो भी शंकर सिंह ने वायरल किया है, जिससे उनके करेक्टर पर दाग लग रहा है। जब बैठक में उन्होंने शंकर सिंह को देखा तो वे खुद को रोक नहीं पाईं।

शंकर सिंह पर पहले भी हुआ है केस दर्ज

वहीं, शंकर सिंह की बात करें तो इससे पहले भी हमीरपुर में शंकर सिंह पर केस दर्ज हुआ है। पहले केस की शिकायत है कि शंकर सिंह ने अपने ही डिपार्टमेंट के किसी अधिकारी को बेवजह धमकाया और औकात याद दिलाते हुए सही से काम करने को कहा। इसका बकायदा एक ऑडियो भी वायरल किया गया था। जबकि अधिकारी ने वर्दी ने पहने हुए ड्राइवर को लताड़ लगाई थी, जिसपर शंकर सिंह ने सब किया था।