Follow Us:

अजय ठाकुर ने कबड्डी फेडरेशन पर जड़े गंभीर आरोप, बोले- पूरे तथ्यों के साथ करूंगा खुलासा

पद्मश्री अवार्डी और भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान अजय ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश कबड्डी फेडरेशन पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. अजय ठाकुर ने कहा कि हिमाचल कबड्डी को दलालों को बेच दिया है सोशल मीडिया पर लाइव आकर अजय ठाकुर ने इसका खुलासा किया है…

पी.चंद |

पद्मश्री अवार्डी और भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान अजय ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश कबड्डी फेडरेशन पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. अजय ठाकुर ने कहा कि हिमाचल कबड्डी को दलालों को बेच दिया है सोशल मीडिया पर लाइव आकर अजय ठाकुर ने इसका खुलासा किया है. अजय ठाकुर ने फेसबुक पर लाइव आकर कि हिमाचल प्रदेश कबड्डी फेडरेशन द्वारा अब कबड्डी को बेचना शुरू कर दिया गया है और कबड्डी के नाम पर दलाली शुरू कर दी गई है।

अजय ठाकुर ने कहा की कबड्डी के खेल में बेहतर भविष्य और सपने देखने वाले युवा और उनके परिजन दलाली सीख लें क्योंकि अगर कबड्डी के क्षेत्र में अच्छा भविष्य बनाना है तो अच्छा खिलाड़ी ही नहीं दलाली करने वाले लोगों के बच्चों को पैसे के दम पर ही टीमों में जगह मिलने लगी है. उन्होंने कहा कि एक गरीब परिवार का बेटा अब कबड्डी में अपना अच्छा भविष्य सजाने के सपने नहीं देख सकता क्योंकि अब हिमाचल प्रदेश कबड्डी फेडरेशन में दलाली शुरू हो गई है.

उन्होंने कबड्डी फेडरेशन पर सवाल उठाते व आरोप लगाते हुए कहा है कि वह वीरवार शाम को सोशल प्लेटफॉर्म के माध्यम से लाइव आकर पूरे तथ्यों के साथ फेडरेशन के लोगों का खुलासा करेंगे और बताएंगे कि किन-किन खिलाड़ियों से फेडरेशन के लोगों द्वारा पैसे मांगे गए हैं और किन-किन खिलाड़ियों को पैसे के दम पर टीम में खिलवाया गया है. अजय ठाकुर सिर्फ यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि वे किसी से डरने वाले नहीं है और जिस लहजे से फेडरेशन के लोग सवाल करेंगे उसी लहजे से उन्हें जवाब भी दिया जाएगा.

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid02SLqXVbFVKchMTsG2S7GFXVzb8cvMQrPAXWw6XKMFhhNEnVYgcs8z55trEQvvebFcl&id=100063797210737