Follow Us:

वेलेंटाइंस डे पर रिलीज़ होगी ‘वो मेरा दोस्त’ एलबम, विंटर कार्निवाल क्वीन युक्ति पांडे हैं मुख्य नायिका

समाचार फर्स्ट |

हकीकी इष्क पर आधारित गजल एलबम 'वो मेरा दोस्त' का लोकार्पण 14 फरवरी को दिल्ली स्थित इस्लामिक सेंटर में होगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए एलबम के गायक और संगीत निर्देशक डॉ. विनोद गंधर्व ने बताया कि वो मेरा दोस्त गजल एलबम में मुख्य नायिका की भूमिका इस बार की विंटर कार्निवाल क्वीन और षमषी की रहने वाली युक्ति पांडे ने अदा किया है, जबकि मुख्य नायक की भुमिका में टीवी कलाकार प्रणव सचदेवा ने निभाई है।

डॉक्टर गंधर्व ने बताया कि एचयू म्यूजिक एंड फिल्म प्रोडशन के बैनर तले बनी इस एलबम में हकीकी इष्क को दर्षाया गया है कि इश्क न केवल दो जिस्मों का मेल है, बल्कि इश्क दो दिलों का मेल और भावनाओं की अभिव्यक्ति के माध्यम से भी देखा जाता है। इस एलबम की शूटिंग कुल्लू जिला के षाढ़ाबाई, भुंतर, गड़सा, परगाणू और रायसन आदि स्थानों पर की गई है।

इसमें भुंतर के साथ लगते गांव खोखन सोनू ठाकुर ने पुलिस कर्मचारी और बंजार के जगदीश शर्मा ने पुजारी की भूमिका अदा की है। अगर प्रदेष सरकार इस मामले में रूचि दिखाये और यहां शूटिंग के लिये बेहतर सुविधायें जुटाये तो निश्चित तौर पर यहां के पर्यटन व्यवसाय को भी पंख लगेंगे और यहां के युवाओं तथा अन्य लोगों को भी रोजगार के अवसर मिलेंगे।